*भाजपा प्रत्याशी ने कहा-जनता मेरा परिवार और भाजपा का हर कार्यकर्ता डां.राजेश मिश्रा होगा।*

*भाजपा प्रत्याशी ने कहा-जनता मेरा परिवार और भाजपा का हर कार्यकर्ता डां.राजेश मिश्रा होगा।*

अमित श्रीवास्तव।

 

सीधी जिले के कुसमी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा प्रत्याशी डा.राजेश मिश्रा के समर्थन में विधायक कुंवर सिहं टेकाम ने आम सभा को संबोधित कर जनता से विजय श्री का आशीर्वाद मांगा है। विधायक ने कहा- कि विश्वास है तो सब कुछ है और जनता का विश्वास भाजपा पर है, समाज के हर वर्ग की प्रगति के लिए हम संकल्पित हैं, इसलिए फिर केन्द्र मे भाजपा की सरकार बनेगी और विकास का यह सफर निरंतर चलता रहेगा।जिसके लिये हम सब को भाजपा को बोट देना होगा।

भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा ने जनसभा में कहा कि,भाजपा का हर कार्यकर्ता डां. राजेश मिश्रा बनकर जनता के बीच सरकार की योजनाओ को गिनाकर गर्व के साथ बोट मांग सकता है।और हर गरीब व्यक्ति के साथ सरकार खडी रहेगी हम खडे रहेगे और सरकार की योजनाओ का लाभ लोगो तक पहुंचाने मे हम सब संकल्पित रहेगे,और कुसमी क्षेत्र के विकाश मे विधायक के साथ हम कोई कोर कसर नही छोडेगे कुसमी को चमन बना देगे।इसके साथ साथ उन्होने कहा पैसा आत्मविश्वास देता है और सम्मान भी, मेरी बहनों, भाजपा सरकार ने लाड़ली बहना योजना के रूप में तुम्हें पैसा नहीं, सम्मान दिया है। एक समय था, जब बेटा-बेटी में भेद किया जाता था; अब सरकार लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई, आज मध्यप्रदेश की धरती पर बेटियों का स्वागत किया जाता है, यहां जन्म लेने वाली हर बेटी लखपति होती है।

 

*जनता मेरा परिवार है डा.मिश्रा*

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि, मेरी बहनों और भाइयों, भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार नहीं परिवार चलाते है ये देश मेरा मंदिर है, यहां की जनता मेरी भगवान है और जनता का पुजारी हम सब है।यही शब्द कहते हुये सभी लोग क्षेत्रीय दौरे पर अगली सभा के लिये निकल गये। कुसमी की आम सभा में भाजपा के धौहनी प्रभारी राम प्रसाद वैश, जिला पंचायत सदस्य हीराबाई सिंह, अनुसूचित जनजाति जिला अध्यक्ष सिगरौली दिलशरन सिंह भाजपा मंडल अध्यक्ष ईश्वर दीन सिहं भाजपा महामंत्री राजकुमार तिवारी राम प्रकाश गुप्ता पुल्लू मंडल संयोजक गुरु नानक गुप्ता अखण्ड प्रताप सिहं सहित हनुमान मंदिर कुसमी में सैकडो लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment